महेशपुर विधानसभा से डीएसपी नवनीत हेंब्रम लड़ेंगे भाजपा से चुनाव,कहा-जनता की सेवा करना ही मेरा लक्ष्य 

महेशपुर विधानसभा से डीएसपी नवनीत हेंब्रम लड़ेंगे भाजपा से चुनाव,कहा-जनता की सेवा करना ही मेरा लक्ष्य 

20 Oct 2024 |  146

महेशपुर विधानसभा से डीएसपी नवनीत हेंब्रम लड़ेंगे भाजपा से चुनाव,कहा-जनता की सेवा करना ही मेरा लक्ष्य 

 

नवनीत हेंब्रम को टिकट मिलने से क्षेत्र की जनता में जगी नई उम्मीदें 

 

पूर्वांचल सूर्य संवाददाता,पाकुड़।महीनों से पूरे झारखंड में आसन्न विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों को लेकर काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला। मगर प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद कई विधानसभा क्षेत्रों में अटकलों को लेकर विराम लग गया है।हम बात कर रहें हैं महेशपुर विधानसभा की जहां भाजपा आलाकमान द्वारा डीएसपी नवनीत हेंब्रम को टिकट देकर एक नई चाल चली है,जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि इनकी जीत सुनिश्चित है। 

 

महेशपुर विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों लोगों का कहना है कि नवनीत हेंब्रम एक साफ छवि के व्यक्ति है। इनके मृदुभाषी स्वभाव, सभी संप्रदाय के लोगों के साथ मिलना जुलना एवं दुखसुख में भाग लेना लोगों को कायल कर देता है। क्षेत्र के हजारों लोग इनके चाहने वाले हैं।सूत्रों की माने तो कई विभिन्न पार्टी के कार्यकर्ता भी इनके संगत में है और इनके साथ भी कार्य करेंगे। 

 

लोगों के अनुसार नवनीत हेंब्रम जैसा ही व्यक्तित्व वाला प्रत्याशी चाहिए था जो साफ स्वच्छ और जनता का भलाई करने वाला हो, जो रोजगार दिला सके, पलायन रोक सके, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में विधानसभा क्षेत्र को आगे बढ़ा सके। अगर देखा जाय तो आम जनता भी पुराने नेताओं से तंग आकर नए साफ स्वच्छ वाले नेता की तलाश कर रही थी जो जनता के हित में सोच सके और उन्हें मिल भी गाया। 

 

ज्ञात हो कि नवनीत हेंब्रम डीएसपी पद पर रहते हुए नौकरी से त्यागपत्र देकर आम जनता की सेवा करने में उतर पड़े है।डीएसपी नवनीत हेंब्रम साहिबगंज जिले में जैप 9 में पदस्थापित रहते हुए त्यागपत्र दिया है। लगभग 12 वर्ष पूर्व डीएसपी नवनीत हेंब्रम पाकुड़ जिले में मुख्यालय डीएसपी के पद पर कार्यरत थे।फिर कुछ वर्ष बाद महेशपुर में एसडीपीओ के पद पर रहकर कार्य भी किया,जिसके कारण पाकुड़ जिले में उनकी पकड़ एक मजबूत स्थिति में है।

 

इस संबंध में नवनीत हेंब्रम ने कहा कि अगर मैं विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करता हूं तो सबसे पहले मैं जनता को शुक्रिया अदा करूंगा। जनता के साथ हमेशा सुखदुख में खड़ा रहूंगा। विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत लोगों के विभिन्न प्रकार की समस्याओं को मैं दूर करने का प्रयास करूंगा। किसान, मजदूर, छात्र, बेरोजगार युवकों के हित में  कार्य करूंगा, आधुनिक अस्पताल का निर्माण करूंगा,जिसमें सारी व्यवस्था होगी। खैर ये तो समय ही बताएगा फिलहाल क्षेत्र की जनता में नवनीत हेंब्रम को लेकर  नई उम्मीदें जगी है।

ट्रेंडिंग