सीसीएल में क्षमता निर्माण कार्यक्रम आयोजित,आई गॉट कर्मयोगी प्लेटफॉर्म के बारे में कर्मियों को किया गया जागरूक 

सीसीएल में क्षमता निर्माण कार्यक्रम आयोजित,आई गॉट कर्मयोगी प्लेटफॉर्म के बारे में कर्मियों को किया गया जागरूक 

20 Oct 2024 |  34

 

पूर्वांचल सूर्य संवाददाता,रांची।सीसीएल ने सतर्कता विभाग के सहयोग से संगठन की प्रणाली और प्रक्रियाओं पर एक दिवसीय क्षमता निर्माण कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में एसके ठाकुर,जीएम (ईई) और  एके सिंह, महाप्रबंधक (सतर्कता) उपस्थित थे,जिन्होंने विषय विशेष पर विस्तार से प्रकाश डाला। आरके पांडे महाप्रबंधक (एचआरडी) ने कार्यक्रम के उद्देश्यों का संक्षिप्त विवरण देते हुए सभी गणमान्य व्यक्तियों और प्रतिभागियों का स्वागत किया। 

 

 एसके ठाकुर,जिन्होंने सत्र के लिए संकाय के रूप में कार्य किया।अपने बहुमूल्य अनुभव साझा किए,जिससे सत्र अत्यधिक इंटरैक्टिव और आकर्षक बन गया।कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉन्च किया गया आई गॉट कर्मयोगी प्लेटफॉर्म प्रतिभागियों को प्रदर्शित किया गया,जिससे कार्यक्रम में महत्वपूर्ण मूल्य जुड़ गया।

 

ज्ञात हो कि आईगॉट कर्मयोगी भारत सरकार द्वारा लॉन्च किया गया एक ई - लर्निंग है। इसका उद्देश्य कर्मचारियों की दक्षता को बढ़ाने में मदद करना है। इस ऐप के माध्यम से कर्मचारी विभिन्न ऑनलाइन कोर्स, वेबिनार और अन्य लर्निंग सामग्री का लाभ उठा सकते हैं। ऐप में व्यक्तिगत विकास, नेतृत्व कौशल, तकनीकी ज्ञान और अन्य क्षेत्रों में प्रशिक्षण उपलब्ध है। कर्मचारी अपनी प्रगति को ट्रैक कर सकते हैं और प्रमाणपत्र प्राप्त कर सकते हैं। आईगॉट कर्मयोगी ऐप कर्मचारियों के पेशेवर विकास को बढ़ावा देने और उन्हें अधिक उत्पादक बनाने में मदद करता है।

ट्रेंडिंग