इस बार 50 हजार वोटों से जीतेगा महागठबंधन प्रत्याशी रश्मि प्रकाश: सत्यानंद भोक्ता

इस बार 50 हजार वोटों से जीतेगा महागठबंधन प्रत्याशी रश्मि प्रकाश: सत्यानंद भोक्ता

27 Oct 2024 |  12

इस बार 50 हजार वोटों से जीतेगा महागठबंधन प्रत्याशी रश्मि प्रकाश: सत्यानंद भोक्ता

 

महिला सुरक्षा,युवाओं को रोजगार,शिक्षा और स्वास्थ्य को बेहतर बनाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी: रश्मि प्रकाश

 

पूर्वांचल सूर्य प्रतिनिधि,चतरा।विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सरगर्मियों में धीरे-धीरे इजाफा हो रहा है।उम्मीदवार अपने-अपने क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं और सभाओं का आयोजन कर रहे हैं।इसी क्रम में शनिवार को निवर्तमान मंत्री सत्यानंद भोगता ने महागठबंधन की बैठक के बाद प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की लहर के बावजूद मैं 25 हजार वोटों से जीता। 2024 के विधानसभा चुनाव में ऐसी कोई लहर नहीं है और बीजेपी चतरा से चुनाव भी नहीं लड़ रही है।राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार रश्मि प्रकाश, जिन्हें महागठबंधन का पूरा समर्थन है, 50 हजार वोटों से जीतेंगे।

 

 सत्यानंद भोगता ने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार ने जनहित में जो काम किया है, उसके आधार पर झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनना तय है।चतरा विधानसभा क्षेत्र से रश्मि प्रकाश और सिमरिया विधानसभा से मनोज चंद्रा को भारी मतों से जीत दिलानी है। इसके लिए जिला स्तर के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं समेत पंचायत ब्लॉक स्तर के पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है।  मतदाताओं का रुझान भी महागठबंधन प्रत्याशियों की ओर अत्यधिक बढ़ा है।

 

 इस मौके पर जेएमएम के जिला अध्यक्ष पंकज प्रजापति, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रमोद दुबे, राजद के जिला अध्यक्ष नवलकिशोर यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में महागठबंधन की रश्मि प्रकाश और मनोज चंद्रा की जीत सुनिश्चित करने के लिए एकजुट हैं।हेमंत सोरेन की गठबंधन सरकार झारखंड में अब तक की पिछली सरकारों से सबसे बेहतर काम किया है।झारखंड की जनता ने फिर से हेमंत सोरेन के नेतृत्व में झारखंड में सरकार बनाने का मन बना लिया है।

 

 रश्मि प्रकाश ने कहा कि आजादी के बाद चतरा विधानसभा चुनाव में पहली बार कोई महिला प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरी है।  महिलाओं के साथ युवाओं और बुजुर्गों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।  महिला सुरक्षा, युवाओं को रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य को बेहतर बनाना मेरी प्राथमिकता होगी।

ट्रेंडिंग