अनंत-राधिका की शादी से पहले नीता अंबानी ने बाबा विश्वनाथ का किया दर्शन,एक्स पर लिखी पोस्ट

अनंत-राधिका की शादी से पहले नीता अंबानी ने बाबा विश्वनाथ का किया दर्शन,एक्स पर लिखी पोस्ट

12 Jul 2024 |  52

 

वाराणसी।देश के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे और उनकी बहू राधिका मर्चेंट आज शुक्रवार को परिणय सूत्र में बंध जाएंगे।इससे पहले मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने बेटे-बहू के लिए काशी विश्वनाथ का दर्शन किया और उनके सुखमय जीवन की कामना की। 

 

नीता अंबानी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो साझा किया है।वीडियो में नीता अंबानी बाबा विश्वनाथ को दर्शन कर रही हैं।वीडियो में नीता अंबानी कह रही हैं कि नमस्कार,जय काशी विश्वनाथ,काशी के साथ मेरा भक्ति का एक गहरा नाता रहा है,मैं और मेरा परिवार कोई भी शुभ शुरुआत करने के लिए बाबा का आशीर्वाद जरूर लेता है।नीता अंबानी आगे कहती हैं कि गंगा की पावन गोद में विश्राम करते हुए वाराणसी भारतीय सभ्यता का उद्गम स्थल है।

 

नीता अंबानी ने कहा कि कुछ सप्ताह पहले मैंने काशी विश्वनाथ जाकर अपने बच्चों अनंत और राधिका के लिए प्रार्थना की। मेरे बच्चों के बड़े दिन के उत्सव में काशी की संस्कृति और सभ्यता की झलक देखने को मिलेगी।

 

बताते चलें कि कुछ दिन पहले नीता अंबानी बेटे-बहू के लिए काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं।अनंत और राधिका की शादी का पहला कार्ड भी नीता अंबानी ने बाबा विश्वनाथ को अर्पित किया।

ट्रेंडिंग