नेतृत्व मिला तो पाकुड़ विधानसभा की तस्वीर बदल देंगे:अकिल अख्तर

नेतृत्व मिला तो पाकुड़ विधानसभा की तस्वीर बदल देंगे:अकिल अख्तर

14 Jul 2024 |  21

 

पूर्वांचल सूर्य संवाददाता,पाकुड़।पूर्व विधायक अकिल अख्तर ने पाकुड़ विधानसभा के बरहरवा प्रखंड क्षेत्र के हस्तीपाड़ा पंचायत अंतर्गत नया जुहिबोना और पुराना जुहीबोना में ग्रामीणों से मिलकर उनका हाल चाल जाना और उनके समस्याओं से अवगत हुए।इस दौरान अकिल अख्तर ने जुहिबोना धरमपुर पुल में जनसभा को संबोधित किया। इसकी अध्यक्षता हस्तीपाड़ा पंचायत अध्यक्ष साजिद अली ने किया। वहीं मंच संचालन अब्दुल मालिक ने किया। 

 

इस दौरान केंद्रीय समिति सदस्य मास्टर मुजीबुर ने कहा कि पूर्व विधायक अकिल अख्तर के कार्यकाल में जो विकास कार्य हुआ था वो आज भी एक उदाहरण है और लोगों के दिलों जुबां पर है। इस व्यक्तित्व ने पाकुड़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों का सेवा करने का काम किया,जितने दिन नेतृत्व में रहे क्षेत्र को आगे बढ़ाने और विकास करने के लिए प्रयासरत रहे,लेकिन कांग्रेस और पूर्व मंत्री आलमगीर आलम ने लोगों के भावनाओं को कुरेदकर और भोले भाले जनता को बरगलाकर जनादेश अपने नाम कर लिया, लेकिन उस जनादेश का सम्मान नही कर पाए और लोगों को गर्त में धकेल दिया। 

 

पूर्व विधायक अकिल अख्तर ने कहा कि पाकुड़ विधानसभा का प्रतिनिधित्व करने वाला अपने दायित्व को नहीं निभाया। अपने 19 साल का कार्यकाल केवल झूठे आश्वासन और धोखेबाजी मे बिता दिया।अकिल अख्तर ने कहा कि आज पाकुड़ विधानसभा का एक-एक गांव मूलभूत सुविधाओं से भी महरूम है,लेकिन बिचौलिये,ठेकदार और भ्रष्ट अधिकारी मौज काट रहे हैं। पीसी पगड़ी के खेल के कारण हर निर्माण कार्य में अनियमितता और भ्रष्टाचार का बोलबाला है।सड़क,पुल और पुलिया बनने के दौरान ही टूट जा रहा है। ऐसे बेलगाम और भ्रष्ट नेतृत्वकर्ता से लोग त्रस्त हो चुके हैं। अब लोग आशावान नजरों से नए नेतृत्व की तलाश कर रहे है।

 

अकिल अख्तर ने कहा कि पाकुड़ विधानसभा के सभी आम आवाम से वादा है कि नेतृत्व मिला तो पाकुड़ विधानसभा की तस्वीर बदलेंगे। 2009 - 14 के बीच जिस गति से विकास किए थे उसे जारी रखते हुए दोगुना गति से विकास कार्य करूंगा।

 

मौके पर अंसार अली उर्फ मिंटू,अबुल कलाम,मसूद आलम, हैदर अली,सजेद अली,फिरोज आलम,फराेग अहसान,वासिम अख्तर,फेका बाबू,लड्डू शेख,मौलवी इसराइल,शाहजहांन, नूरुल इस्लाम,रफीकुल आलम,साकिर आलम,दाऊद आलम, खोसमोहम्मद,नूरुल इस्लाम,मोतीउर रहमान,वासिकुल इस्लाम सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

ट्रेंडिंग