हिरणपुर बाजार में स्थित जर्जर पड़े नाले का पदाधिकारियो ने किया निरीक्षण 

हिरणपुर बाजार में स्थित जर्जर पड़े नाले का पदाधिकारियो ने किया निरीक्षण 

09 Aug 2024 |  18

हिरणपुर बाजार में स्थित जर्जर पड़े नाले का पदाधिकारियो ने किया निरीक्षण 

 

नाले के अभाव में बह रहा है सड़क पर गंदा पानी, राहगीरों को हो रहा है कष्ट 

 

पूर्वांचल सूर्य संवाददाता,पाकुड़।वर्षो से जर्जर पड़े नाले के कारण हिरणपुर बाजार के मुख्य सड़क में बह रहे गंदे पानी को लेकर गुरुवार को बीडीओ टुडू दिलीप और अंचलाधिकारी मनोज कुमार ने सड़क और नाले का निरीक्षण किया। बाजार के मुख्य सड़क किनारे स्थिति नाला काफी वर्ष पुराना रहने के कारण जर्जर हो चुका है।वहीं सरकारी मवेशी हाट से बाजार के एक नम्बर गली होते हुए निकले पक्की नाली भी काफी जर्जर अवस्था में है। नाली अभाव में मवेशी हाट का गंदा  पानी सीधे सड़क में बहने लगता है।वहीं सड़क किनारे नाला जाम रहने के कारण घरों से निकला गंदा पानी भी सड़क में बह रहा है,जिस कारण सड़क की स्थिति जर्जर बन गई है। 

 

इस बारिश में तो सुभाष चौक से वन कार्यालय तक नारकीय स्थिति बन गई है। जहां सड़क पूरी तरह उखड़कर खाई बन चुकी है,जबकि बीते दो माह पूर्व एनएच देवघर के द्वारा आंशिक रूप से सड़क का मरम्मती कार्य भी कराया गया था। पर वर्तमान में सड़क पर मात्र बहता पानी ही दिखाई दे रहा है,जिस कारण राहगीरों के साथ-साथ वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

 

इस सम्बंध में बीडीओ ने बताया कि बाजार के एक छोर में स्थित नाला की मरम्मती कराना आवश्यक है। इसको लेकर लिट्टीपाड़ा बीडीओ से सम्पर्क किया जा रहा है। जल्द ही इस समस्या का निष्पादन किया जाएगा। वहीं लिट्टीपाड़ा बीडीओ श्रीमान मरांडी ने कहा कि शुक्रवार को स्थल जांच कर जल्द से जल्द इस समस्या की निदान के लिए प्रयास किया जाएगा।

ट्रेंडिंग