आईसेक्ट विश्वविद्यालय में सीएस एंड आईटी विभाग की ओर से स्वागत समारोह का आयोजन,क्रांति किस्कु बनी मिस फ्रेशर,मिस्टर फ्रेशर का ताज आमिर फैसल को 

आईसेक्ट विश्वविद्यालय में सीएस एंड आईटी विभाग की ओर से स्वागत समारोह का आयोजन,क्रांति किस्कु बनी मिस फ्रेशर,मिस्टर फ्रेशर का ताज आमिर फैसल को 

26 Oct 2024 |  12

 

पूर्वांचल सूर्य संवाददाता,हजारीबाग।आईसेक्ट विश्वविद्यालय मुख्य कैंपस सभागार में शुक्रवार को सीएस एंड आईटी विभाग के प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों के लिए विभाग की ओर से स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर पीके नायक,कुलसचिव डॉक्टर मुनीष गोविंद, डीन एडमिन डॉक्टर एसआर रथ, डीन एकेडमिक डॉक्टर एमके मिश्रा, वोकेशनल निदेशक डॉक्टर विनोद कुमार, सीएस एंड आईटी डीन उदय रंजन सहित अन्य के हाथों दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इसके बाद कार्यक्रम में सभी अतिथियों को बुके भेंट कर स्वागत किया गया। 

 

इस मौके पर कुलपति डॉक्टर पीके नायक ने सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए मौजूद प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों को विद्यार्थी जीवन में अनुशासन के महत्व बताए और कहा कि जीवन को सफल जीवन में तब्दील करने का उत्तम मार्ग अनुशासन के रास्ते पर चलना है।

 

कुलसचिव डॉक्टर मुनीष गोविंद ने कहा कि जीवन में सफलता का शॉर्टकट नहीं होता बल्कि लगातार सही दिशा में परिश्रम, समय का सदुपयोग और कुशल व्यवहार ही एक सफल और बेहतर इंसान बनाने के सहायक तत्व हैं।डीन एकेडमिक डॉक्टर एमके मिश्रा और वोकेशनल निदेशक डॉक्टर विनोद कुमार ने भी विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए खुशहाल जीवन के लिए शिक्षा के महत्व बताए।

 

क्रांति किस्कु मिस फ्रेशर व आमिर फैसल मिस्टर फ्रेशर चुने गए।इस दौरान सीएस एंड आईटी विभाग के विद्यार्थियों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। मंच पर जब अल्ताफ एंड ग्रुप ने अपनी प्रस्तुति देनी शुरू की तो कार्यक्रम स्थल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। क्रांति, इंद्रजीत, मकसूद, अंशु व दिव्या के गायन को भी खूब सराहना मिली। वहीं राज सौरभ, कृष, ज्योति, जुनैद, अंजलि व स्वप्निल के मनमोहक नृत्य ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। सीएस एंड आईटी डीन उदय रंजन, एचओडी तारा प्रसाद, रविकांत, राहुल कुमार व प्रभात कुमार ने सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

 

 मंच संचालन छात्र शिवम कुमार व फैजल रहमान ने किया वहीं धन्यवाद ज्ञापन सीएस एंड आईटी विभाग के सहायक प्राध्यापक रविकांत कुमार ने किया।

ट्रेंडिंग