काशी में पीएम मोदी का हमशक्ल कर रहा है घर-घर प्रचार, लोगों ने कहा-ये तो मोदी जी हैं

काशी में पीएम मोदी का हमशक्ल कर रहा है घर-घर प्रचार, लोगों ने कहा-ये तो मोदी जी हैं

17 May 2024 |  76

 

वाराणसी।सबसे वीवीआइपी लोकसभा सीट वाराणसी से  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नामांकन कर दिया है।पीएम के नामांकन के बाद काशी में नेताओं का जमावड़ा शुरू हो गया है। भारतीय जनता पार्टी, इंडिया गठबंधन और बहुजन समाज पार्टी समेत सभी चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं।चुनाव प्रचार के दौरान काशी में पीएम के हमशक्ल अभिनंदन पाठक भी घर- घर प्रचार कर रहे हैं और लोगों से पीएम के लिए वोट मांग रहे हैं।

 

काशी में अपने बीच पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक को देखकर लोग बहुत हैरानी में हैं।लोगों को लग रहा है कि खुद पीएम प्रचार कर रहे हैं।कुछ लोग अभिनंदन पाठक को मोदी जी कहकर ही बुला रहे हैं। लोग उनके साथ सेल्फी भी ले रहे हैं।बता दें कि अभिनंदन पाठक अयोध्या के रहने वाले हैं,लेकिन वो राजधानी लखनऊ में रहते हैं।

 

अभिनंदन पाठक ने बताया कि वह इसके पहले 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में भी काशी आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए प्रचार किया था।अब वह वाराणसी में 15 दिनों तक रहकर भाजपा के लिए प्रचार- प्रसार करेंगे। अभिनंदन ने बताया कि उनके साथ उनकी टीम के 100 लोग भी काशी पहुंच रहे हैं।

 

अभिनंदन पाठक ने बताया कि मोदी जी अवतार पुरुष हैं और उन्हें फिर से सत्ता में लाना है।इसलिए वह खुद के पैसे खर्च कर उनका चुनाव प्रचार कर रहें है। अभिनंदन ने बताया कि मोदी हमारे लिए भगवान हैं और उन्होंने धरती, गगन और अंतरिक्ष में भी भारत का मान बढ़ाया है।इसलिए वह अपने काम को छोड़कर उनके विकास योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा रहे हैं।

ट्रेंडिंग