विधायक अम्बा प्रसाद ने हरली गांव में डिग्री कॉलेज भवन निर्माण का किया शिलान्यास

विधायक अम्बा प्रसाद ने हरली गांव में डिग्री कॉलेज भवन निर्माण का किया शिलान्यास

14 Oct 2024 |  19

 

पूर्वांचल सूर्य प्रतिनिधि,बड़कागांव।विधायक अंबा प्रसाद ने बड़कागांव प्रखंड के हरली गांव स्थित बुध बाजार के पास प्लस टू उच्च विद्यालय के पास डिग्री कॉलेज भवन निर्माण का शिलान्यास नारियल फोड़कर किया।शिलान्यास कार्यक्रम के पूर्व ग्रामीणों ने विधायक अंबा प्रसाद को हरली मंदिर मुख्य चौक से ढोल नगाड़े और फूल माला पहनाकर भव्य रूप से स्वागत किया गया।मुख्य चौक से शिलान्यास स्थल तक जुलूस निकाला गया। 

 

शिलान्यास समारोह में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि इस क्षेत्र में स्वास्थ्य के साथ-साथ मेरा लक्ष्य शिक्षा को दुरुस्त करना है। इसी के उद्देश्य से आज यहां डिग्री कॉलेज भवन निर्माण का शिलान्यास हुआ।ग्रामीणों का कर्तव्य है कि सही तरीके से अपनी देखरेख में भवन का निर्माण कराएं।अंबा ने कहा कि कई माह से जमीन की तलाश में बड़कागांव प्रखंड के कई पंचायत में डिग्री कॉलेज निर्माण के लिए इधर से उधर भटक रहे थे। हरली बधाई के पात्र हैं कि इस जमीन को ध्यान आकर्षित कराते हुए डिग्री कॉलेज निर्माण में सहयोग कर रहे हैं। 

 

विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि हर ताला का चाबी शिक्षा है। शिक्षा में कोई समझौता नहीं होना चाहिए,जो संघर्ष किया है उसका भविष्य उज्जवल हुआ है।अंबा ने कहा कि पतरातू प्रखंड में पॉलिटेक्निक कॉलेज का निर्माण हो रहा है।बड़कागांव में भी पॉलिटेक्निक कॉलेज की प्रक्रिया जारी है। उक्त दोनों कॉलेज का निर्माण मेरे लिए बड़ी उपलब्धि है। क्योंकि मेरी दुनिया ही बड़कागांव विधानसभा है। 

 

इस अवसर पर मुखिया कविता देवी,पंचायत समिति सदस्य कौशल्या देवी,कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष विशेश्वर नाथ चौबे, अंकित राज,पूर्व डीएसपी मुकूटधारी महतो,पूर्व मुखिया महेंद्र,नयाटांड पंचायत मुखिया प्रतिनिधि अजीत कुमार, बालेश्वर कुमार,चंद्रिका साव,सुरेश महतो,मनोज ठाकुर, जगतनंदन प्रसाद,पंकज व्यास,त्रिवेणी महतो,गौतम कुमार,रोहित सिंह,भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता मुकेश कुमार,विक्की कुमार,सुंदर महतो,परमेश्वर महतो,उमा देवी,चंदर साव,शिवदयाल महतो,दिनेश कुमार, भुवनेश्वर साव,श्याम भार्गव,रामेश्वर साव,सहित बड़ी संख्या में महिला पुरुष और ग्रामीण उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग