गढ़वा में पैर से गोलगप्पे का मैदा गूंथने का वीडियो वायरल, मिलाते थे यूरिया और हार्पिक

गढ़वा में पैर से गोलगप्पे का मैदा गूंथने का वीडियो वायरल, मिलाते थे यूरिया और हार्पिक

17 Oct 2024 |  37

 

गढ़वा।झारखंड में गढ़वा जिले के मझिआंव में गोलगप्पे का मैदा पैर से गूंथने का वीडियो वायरल‌ हो रहा है।वीडियो वायरल होने के बाद नगर पंचायत मुख्यालय स्थित बाजार के लोग भड़क उठे और उन्होंने इस गंदे तरीके से गोलगप्पे बनाने वाले दो दुकानदारों को घेर लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया।पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि गोलगप्पे का स्वाद बढ़ाने के लिए वे उसमें यूरिया और हार्पिक मिलाया करते थे।पुलिस ने दोनों की दुकान को ताला लगाकर बंद कर दिया है।

 

इस बारे में जानकारी देते हुए गोलगप्पा बनाने वाले अरविंद यादव ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके मौसेरे भाई अंशु और राघवेंद्र से दुकानदारी को लेकर झगड़ा हुआ था। उसके बाद उन लोगों ने पैर से मैदा गूंथने का वीडियो वायरल कर दिया।

 

थाना प्रभारी आकाश कुमार ने बताया कि हिरासत में लिए गए दोनों दुकानदार उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उनमें से एक का नाम अरविंद यादव (उम्र-35 साल) है, जो कि झांसी जिले के पूंछ थाना स्थित सोमा गांव का निवासी है और दूसरा जालौन जिले के चूरकी थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव का रहने वाला 30 वर्षीय सतीश कुमार श्रीवास्तव है।

 

थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपियों के पास से सफेद रंग का फिटकरी जैसा एक ठोस केमिकल मिला है। उसकी जांच के लिए उसे लैब भेजा जाएगा।साथ ही उनके अभिभावकों को बुलाया गया है। उसके बाद कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेजा जाएगा।

ट्रेंडिंग